बजाज फिनसर्व EMI नेटवर्क कार्ड से संबंधित प्रश्नों का समाधान कैसे करें?

बजाज फाइनेंस लिमिटेड तुरंत और प्रभावी ग्राहक सेवा प्रदान करने के लिए समर्पित है. हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता है कि बजाज फिनसर्व EMI नेटवर्क कार्ड से संबंधित किसी भी समस्या या प्रश्न का समाधान करें. हमारे पास एक विशेष टीम है जो केवल हमारे बजाज फिनसर्व EMI नेटवर्क कार्ड से संबंधित समस्याओं को हल करने पर केंद्रित है. निश्चिंत रहें, हमारी समर्पित टीम तब तक आपके साथ मिलकर काम करेगी जब तक हम आपकी संतुष्टि के अनुसार कोई समाधान प्राप्त नहीं करते हैं.

प्रश्न दर्ज करने से पहले बजाज फिनसर्व EMI नेटवर्क कार्ड के बारे में जानने लायक महत्वपूर्ण बातें

  • आपके कार्ड को ब्लॉक करने के प्रमुख कारण: अगर आपका बजाज फिनसर्व EMIs नेटवर्क कार्ड ब्लॉक कर दिया गया है, तो यह कई कारणों से हो सकता है, जैसे कि CIBIL स्कोर ड्रॉप, कई मिस्ड EMIs या बजाज फाइनेंस लिमिटेड की इंटरनल पॉलिसी.
  • कार्ड की लिमिट बढ़ाने में सक्षम नहीं होना: आपकी एप्लीकेशन के आधार पर, आप कार्ड की लिमिट नहीं बढ़ा पाएंगे क्योंकि यह हमारी आंतरिक पॉलिसी के अधीन है और कई कारकों पर निर्भर करता है, जैसे:
    1. आपका CIBIL स्कोर.
    2. आपकी EMI भुगतान हिस्ट्री.
    3. सभी लोनदाता पर आपका कुल क्रेडिट परफॉर्मेंस.
  • कार्ड का विवरण नहीं देख पा रहे हैं: बजाज फिनसर्व EMI नेटवर्क कार्ड का विवरण और संबंधित जानकारी बजाज फिनसर्व ऐप या सेवा पोर्टल पर अकाउंट में लॉग-इन करके देखी जा सकती है जिसे वेबसाइट के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है. लॉग-इन करने के बाद, उस कार्ड को चुनें जिसके लिए आप विवरण देखना चाहते हैं.

EMI नेटवर्क कार्ड की शिकायतें दर्ज करने के तरीके

सामान्य प्रश्न

मैं कैसे सुनिश्चित करूं कि मेरा EMI नेटवर्क कार्ड ऐक्टिव रहे?

अपने EMI नेटवर्क कार्ड के निर्बाध लाभों का आनंद लेना जारी रखने के लिए, कृपया सुनिश्चित करें:

  • आपकी EMIs का भुगतान समय पर किया जाता है.
  • आप 720 और उससे अधिक का CIBIL स्कोर बनाए रखते हैं.

सुझाव: आपका CIBIL स्कोर एक अवधि के दौरान विभिन्न लोन प्रकारों और क्रेडिट संस्थानों में क्रेडिट और क्रेडिट भुगतान इतिहास पर आधारित है.

बजाज फिनसर्व EMI नेटवर्क कार्ड के लिए जॉइनिंग शुल्क क्या हैं?

मामूली वन-टाइम जॉइनिंग शुल्क ₹530/- (लागू टैक्स सहित) लिया जाएगा, उन ग्राहकों पर लागू होगा जो विशेष रूप से डिजिटल मोड के माध्यम से EMI नेटवर्क कार्ड का लाभ उठाते हैं

अगर ट्रांज़ैक्शन करते समय मुझे OTP प्राप्त नहीं हुआ है, तो मुझे क्या करना चाहिए?
  1. कृपया अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर OTP प्राप्त करने के लिए 30 सेकेंड तक प्रतीक्षा करें.
  2. 30 सेकेंड के बाद, 'OTP दोबारा भेजें' पर क्लिक करें.
  3. अगर आपको समस्याओं का सामना करना जारी रखना है, तो कृपया हमारी ग्राहक सेवा टीम से संपर्क करें.
क्या मेरे बजाज फिनसर्व EMI नेटवर्क कार्ड पर कोई वार्षिक शुल्क लगता है?

नहीं, बजाज फिनसर्व EMI नेटवर्क कार्ड पर कोई वार्षिक शुल्क लागू नहीं होता है

और पढ़ें कम पढ़ें